Home / Featured / डेनिम ब्रांड “किलर” ने बीसीएल टीम की फ्रैंचाइज़ी ली

डेनिम ब्रांड “किलर” ने बीसीएल टीम की फ्रैंचाइज़ी ली

 “गोवा किलर” का दिया गया नाम 

सेलेब्रिटी टीम से मिलने का मिलेगा मौका

भारत के सबसे बड़े फैशन घरानों में से एक केवल किरण क्लोथिंग लिमिटेड के “किलर” ब्रांड ने बॉक्स क्रिकेट टीम की फ्रैंचाइज़ी ली है और इसे गोवा किलर का नाम दिया है। क्रिकेट और मनोरंजन के दुनिया को मिलाते हुए गोवा किलर बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) की अन्य टीमों के साथ मुकाबला करेगा। राखी सावंत, धिनचॅक पूजा, लव बर्ड्स बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा जैसे पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ गोवा किलर इस सीजन की सर्वाधिक मनोरंजक टीम होने का वादा करती है। टीम का नेतृत्व कप्तान के रूप में रजनीश दुग्गल करेंगे और अन्य खिलाडियों में अर्जुन अनेजा, अयाज़ अहमद, साहिल खट्टर, सुमित भारद्वाज, माधव देवचाके, परस छाबरा, रेयंशवीर चड्डा, एलन कपूर, ईशा आनंद शर्मा, चेष्टा भगत, पूजा बिष्ट, नलिनी नेगी, पवित्र पूनिया और गरिमा जैन शामिल हैं। किलर अपने प्रशंसकों को गोवा किलर सेलेब्रिटी टीम से मिलने और बात करने का मौका भी दे रहा है। 2999/- रूपए की खरीदारी कर किलर प्रशंसक इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं और गोवा किलर के अपने प्रिय सेलेब्रिटी खिलाडियों से मिलने का अवसर जीत सकते हैं। बॉक्स क्रिकेट लीग के तीसरे सीजन का प्रसारण एमटीवी पर 26 फरवरी 2018 से शुरू होगा और सोमवार से गुरूवार रात आठ बजे से दस बजे तक चलेगा। जानी-मानी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर टीम गोवा किलर का समर्थन करेगी।

किलर की अभिभावक कंपनी केवल किरण क्लोथिंग लिमिटेड के निदेशक श्री विकास जैन ने कहा, “हम सभी युवा भारत के क्रिकेट के प्रति दीवानगी से वाकिफ हैं! किलर ब्रांड जिस तरह युवाओं की नब्ज़ समझता है, कोई नहीं समझता। क्रिकेट एक खेल है जो तमाम युवाओं को भाता है। गोवा किलर के बीसीएल का हिस्सा बनकर और देश के युवाओं को जो चाहिए – क्रिकेट और सेलेब्रिटी – देकर हमें उम्मीद है कि हम क्रिकेट और मनोरंजन के प्रति राष्ट्र की दीवानगी को थोडा और ऊंचा उठाएंगे।”

एकता कपूर की सितारों से सजी क्रिकेट लीग के सीजन 3 में दो समूहों में बटी 10 टीमें हैं। पूल ए में मुंबई टाइगर्स, अहमदाबाद एक्सप्रेस, जयपुर राज जोशीले, कोटा रॉयल्स और चंडीगढ़ कब्स हैं जबकि पूल बी में दिल्ली ड्रैगन्स, लखनऊ नवाब्स, चेन्नई स्वैगर्स, कोलकाता बाबू मोशाय और गोवा किलर हैं। इसके होस्ट लोकप्रिय वीजी और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी बेनाफ्षा सूनावाला और एमटीवी वीजे आयशा अदलखा हैं।

About admin

Check Also

सक्षम दशकपूर्ती समारोह कार्यक्रम आज

नागपूर : समदृष्टी क्षमता विकास एवम अनुसंधान मंडळ ( सक्षम ) या संस्थेला दहा वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!