Home / Featured / जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने हॉर्लिक्स प्रोटीन+ लॉन्च किया

जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने हॉर्लिक्स प्रोटीन+ लॉन्च किया

 

नागपुर, दि. २४ :

जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने हॉर्लिक्स ब्रांड में अपने नये वैरिएंट हॉर्लिक्स प्रोटीन+ को लॉन्च किया है। इस तरह कंपनी ने सक्रिय वयस्कों के लिए भारत के स्वास्थ्य आहार पेय (एचएफडी) हॉर्लिक्स को उच्च प्रोटीन वाले पेय की एकदम नई श्रेणी में विस्तारित किया है। हॉर्लिक्स प्रोटीन$ पोषण की बढ़ती आवश्यकताओं और विशेषकर प्रोटीन की मांग को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। यह आधुनिक युग के पेशेवरों के लिये है, जिनकी दिनचर्या व्यस्त है और शरीर के लिये आवश्यक प्रोटीन का सेवन करने के लिये समय कम है।

नई श्रेणी में अपने प्रवेश के साथ जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर ने बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन को हॉर्लिक्स प्रोटीन+ का ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की भी घोषणा की है।

विक्रम बहल, एरिया मार्केटिंग लीड, नुट्रिशन एंड डाइजेस्टिव हेल्थ, जीएसके कंज्यूमर हेल्थकेयर इंडिया ने नये उत्पाद के लॉन्च पर कहा, ‘‘हॉर्लिक्स प्रोटीन+ के माध्यम से हम अपने उपभोक्ताओं को एक बेहतर प्रोटीन प्रदान करेंगे, जो उनकी पोषण सम्बंधी आवश्यकताओं को पूरा कर उनकी व्यस्त जीवन-शैली को सहयोग देगा। उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुसार उत्पाद प्रस्तुत करने की हमारी इच्छा ने हॉर्लिक्स प्रोटीन+ को जन्म दिया है। यह एक सच्चा नवोन्मेष है, जिसमें गुणवत्तापूर्ण प्रोटीनों का आदर्श मिश्रण है, ताकि आधुनिक भारतीय एक अधिक स्वस्थ और परिपूर्ण जीवन-शैली का आनंद ले सकें।’’

About admin

Check Also

सक्षम दशकपूर्ती समारोह कार्यक्रम आज

नागपूर : समदृष्टी क्षमता विकास एवम अनुसंधान मंडळ ( सक्षम ) या संस्थेला दहा वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!