Home / Trending / एमटीवी पर ‘रोडीज़ एक्सट्रीम’ के साथ सबसे बेहतरीन सफर पर जाने के लिये हो जाइये तैयार

एमटीवी पर ‘रोडीज़ एक्सट्रीम’ के साथ सबसे बेहतरीन सफर पर जाने के लिये हो जाइये तैयार

 

गैंग लीडर्स- नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला, निखिल चिनप्पा और रफ्तार, असली रोडी रणविजय के साथ ‘रोडीज़’ का 15वां सीजन लेकर आ रहे हैं 

 

नागपुर, (एविटी ब्यूरों)  :

भारत के पहले एडवेंचर आधारित शो से लेकर सबसे लंबे समय से चल रहे एडवेंचर रियलिटी शो तक, ‘रोडीज़’ ने भारतीय टेलीविजन पर सड़क के सफर की नई परिभाषा गढ़ी है। एमटीवी, युवाओं के यूनिवर्स, पर 14 सालों से सफलतापूर्वक चल रहा यह शो अपने और भी धमाकेदार 15वें सीजन के साथ लौट आया है। ‘रेनो एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम’ ओप्पो द्वारा पावर्ड है और यह आईडी शूज और ड्यूरेक्स द्वारा को-पावर्ड है। यह चर्चित रियलिटी शो अपने 15वें सीजन के साथ लौट रहा है, इसलिये इस बार प्रतियोगियों को उससे भी आगे, अपना बेहतरीन और अपना सबसे मजबूत पक्ष दिखाना होगा। कई लोग इस अद्भुत यात्रा पर जाने के लिये खुद प्रेरित होते हैं, जोकि लोगों को अपनी क्षमता दिखाने का मौका देता है। ‘रोडीज़’ ने देश के युवाओं को वह आईना दिखाया है, जिसमें उनका असली अक़्स नजर आता है, जो वे होते हैं। और यह भी दिखाते हैं कि उनकी क्षमताएं क्या हैं। 15वें सीजन को और भी बेहतरीन बनाने के लिये, ‘रोडीज’ अपने दर्शकों के सामने एक ऐसा सीजन प्रस्तुत करेगा, जो बेहद रोमांच, जोश और तेज रफ्तार से भरपूर होगा। ‘रोडीज एक्सट्रीम’ इस रविवार, एमटीवी पर शाम 7 बजे शुरू होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

केवल दर्शकों और प्रतियोगियों के लिये ही नहीं, इस बार गैंग लीडर्स, धाकड़ रोडी रणविजय सिंह के लिये भी कई सारे सरप्राइज इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, रणविजय को इस बार पहले से कुछ अलग की उम्मीद है, एडवेंचर स्क्वॉड की गर्ल बॉस, नेहा धूपिया, भारतीय टेलीविजन के दिलों की धड़कन प्रिंस नरूला, रोडीज के अनुभवी जज, निखिल चिनप्पा और सेलिब्रिटी रैपर रफ्तार, अपने जीवन का सबसे दिलचस्प और रोमांचक सफर शुरू करने वाले हैं। उनका यह सफर शुरू होगा, इस रविवार, 18 फरवरी से, शाम 7 बजे से, और इस सफर के उनके साथ होंगे उनके गैंग के सदस्य।

‘रोडीज एक्सट्रीम’ एडवेंचर के दीवानों और जीवन में रोमांच की चाहत रखने वालों को उनका मनचाहा देने वाला है। उन्हें जंगल के सफर का स्वाद चखने को मिलेगा, साथ ही हांेगे दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले टास्क और होश उड़ा देने वाले दुस्साहसिक काम। यह सीजन शुरू हो रहा है अपने अस्तित्व को बचाये रखने की खोज से, जोकि गैंग लीडर्स के साथ-साथ गैंग के सदस्यों के लिये भी हर मायने में एक्सट्रीम होने वाला है। उन जगहों से लेकर मुश्किल टास्क तक, सब कुछ एक्सट्रीम होगा। बिलकुल विपरीत परिस्थितियों में खुद को बनाये रखने और गैंग लीडर्स के साथ संघर्ष करने तक रोडीज अपने सफर की शुरुआत खूबसूरत नजारों से करेंगे। इसके बाद उनका सामना होगा शिलॉन्ग, काजीरंगा, भालूकोंग, ईटानगर और ज़ीरो के बेहद ही मुश्किल मौसम से। निश्चित रूप से जो प्रतियोगी टास्क को पूरा करने के दौरान अपने मानसिक और शारीरिक ताकत का सही संतुलन बनाकर रख पायेंगे, वह होंगे असली रोडीज़। वे प्रतियोगी जो अकल्पनीय सरप्राइज से निकलकर बाहर आ पायेंगे, वही इस अद्भुत संघर्ष के विजेता होंगे।

About admin

Check Also

सक्षम दशकपूर्ती समारोह कार्यक्रम आज

नागपूर : समदृष्टी क्षमता विकास एवम अनुसंधान मंडळ ( सक्षम ) या संस्थेला दहा वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!