Home / Featured / अभिनेता रवि दुबे और कलर्स के ‘राइजिंग स्टार 2 के प्रतिस्पर्धियों का नागपुर में हुआ शानदार स्वागत

अभिनेता रवि दुबे और कलर्स के ‘राइजिंग स्टार 2 के प्रतिस्पर्धियों का नागपुर में हुआ शानदार स्वागत

नागपुर, (विजय तायडे) :

कलर्स चैनल के लाइव गायन रियलिटी शो राइजिंग स्टार 2 प्रतियोगिता में अब तक अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिस्‍पर्धियों हेमंत बृजवासी और रोहनप्रीत सिंह के साथ रवि दुबे आज नागपुर में इस उम्‍मीद के साथ थे कि उन्‍हें शो के प्रशंसकों के साथ बातचीत करने और उनके बिना शर्त प्‍यार और समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा करने का मौका मिलेगा।   

सपनों और अरमानों की कोई उम्र नहीं होती, वे सीमाएं या यहां तक कि किसी की पृष्ठभूमि को भी नहीं पहचानते – वे केवल विशुद्ध प्रतिभा पर फलते-फूलते हैं। कलर्स के लाइव गायन रियलिटी शो राइजिंग स्टार 2 ने दर्शकों को जोड़ने के लिहाज से क्रांति ला दी है और #उठाओ सोच की दीवार थीम के साथ उन्‍हें संघर्षों, जज्‍़बातों की कहानियों का ख़ाका बनाते और पूर्वाग्रह से ग्रसित विचार प्रक्रियाओं को चकनाचूर करते संगीतमय सफर पर ले जाता है। ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित शो में फैसला करने का काम अत्‍यन्‍त प्रतिभाशाली विशेषज्ञों दिलजीत दोसांझ, मोनाली ठाकुर और शंकर महादेवन द्वारा किया जाता है। आकर्षक रवि दुबे और नन्‍हे अजूबे मास्‍टर पार्थ द्वारा संचालित – राइजिंग स्टार 2 शहरी इलाकों में नंबर 1 नॉन-फिक्शन शो है और यह प्रत्येक शनिवार और रविवार रात 9.00 बजे सिर्फ कलर्स पर प्रसारित होता है।

नागपुर के अपने दौरे के बारे में बोलते हुए रवि दुबे ने कहा, इस शहर ने मेरा हमेशा गर्मजोशी से स्वागत किया है और इस बात को देखते हुए कि राइजिंग स्टार 2 को इतना अधिक सराहा गया है, आज यहां का दौरा करके मुझे दुगुनी खुशी हो रही है; दर्शकों द्वारा हमें इतना अधिक प्‍यार दिया गया है। मेरी दिली इच्‍छा यह थी कि हम यहां और अधिक वक्‍त बिताते क्‍योंकि मैं दीक्षाभूमि में बौद्ध स्मारक विजिट करना चाहता था। हालांकि, मैं आज नागपुर से ऑरेंज बर्फी के कुछ बक्से निश्चित रूप से घर ले जाऊंगा।”

शो के बारे में टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, मैं हमेशा एक लाइव शो का संचालन करना चाहता था और मैं राइजिंग स्टार जैसे शो का हिस्सा बन कर सम्‍मानित महसूस करता हूं जो दर्शकों को संगीतमय सफर पर ले जाने के अलावा बाधाओं को तोड़ने का एक सशक्‍त संदेश देता है। यह हर किसी से आह्वान करता है कि सभी रुकावटों को दूर करने के लिए साहस दिखाएं और उन्‍हें जो करना पंसद है वह करें।”

शहर का दौरा करने वाले प्रतिस्‍पर्धियों में से रोहनप्रीत सिंह (23) पटियाला से आते हैं और एक स्‍वाभिमानी पहलवान के पुत्र हैं। अपने पिता के समर्थन के साथ रोहनप्रीत अपने पिता के पेशे को जारी रखने के एक पुत्र की रूढि़वादी विचार प्रक्रिया को तोड़ने में सक्षम रहे और उसके बजाय गाना गाने के अपने शौक को आजमा रहे हैं। रोहनप्रीत का सपना है, अपने पिता का सर ऊंचा उठाना और एक दिन दिलजीत दोसांझ जैसा पार्श्व गायक बनना। बृजवासी से आने वाले हेमंत बृजवासी (20) संगीतमय पृष्‍ठभूमि से आते हैं और 8 साल की उम्र से ही गायन प्रतियोगिताओं में भाग ले रहे हैं। अपनी मधुर आवाज के लिए उन्होंने शो में काफी प्रशंसा पाई है।

राइजिंग स्टार 2 एक अभूतपूर्व अवधारणा है, जिसमें सारा ध्‍यान प्रतिस्‍पर्धी की प्रतिभा पर केन्द्रित होता है। उम्र या पृष्ठभूमि की कोई बाधा नहीं रहने के साथ यह शो सभी के लिए खुला है, इसमें सभी भाग ले सकते हैं – चाहे सोलो, डुएट हों या ग्रुप/बैंड परफार्मेंस हो। यह उनकी आवाज़ और दर्शकों का मनोरंजन करने और उनकी दिलचस्‍पी बनाए रखने की उनकी क्षमता है, जो उन्हें अत्‍यन्‍त प्रतिष्ठित राष्ट्रीय गौरव दिलाएगी। लाइव वोटिंग के लिए वायाकॉम18 के वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म, वूट द्वारा रीयल टाइम समर्थित और दर्शकों को करीब से जोड़े रखने की क्षमता के साथ राइजिंग स्टार 2 अपने पसंदीदा गायक को, उनकी पृष्ठभूमि की परवाह किए बगैर, चुनने के भारतीय दर्शकों की पंसद पर बहुत अधिक निर्भर करता है।

…देखे VIDEO

About admin

Check Also

सक्षम दशकपूर्ती समारोह कार्यक्रम आज

नागपूर : समदृष्टी क्षमता विकास एवम अनुसंधान मंडळ ( सक्षम ) या संस्थेला दहा वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!